सीएमडी में भाजपा नेता का जलाया पोस्टर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—सीएमडी कॉलेज में छात्र संगठनो के बीच विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनो कॉलेज में बैनर पोस्टर जलाने की होड़ चल रही है। मालूम हो कि पहले भी छात्रसंघ के कार्यालय में किसी ने आग लगा दिया था। जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। एक दिन पहले एक बार फिर सीएमडी कालेज में लगे पोस्टर को किसी ने आग के हवाले कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

         पोस्टर में आग लगने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। लेकिन कालेज प्रबंधन को इस पूरे घटनाक्रम की कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल अब तक किसी ने घटना को लेकर एफआईआर दर्ज नही कराया है। जिसके चलते पुलिस भी गोल मोल जवाब दे रही है।

                          सीएमडी कॉलेज में भाजपा समर्थित युवा नेता राकेश तिवारी के जन्मदिन की बाधाई के पोस्टर को किसी ने एक दिन पहले आग के हवाले कर दिया। जिसके चलते तिवारी छात्र समर्थकों में भारी आक्रोश है।

                   जानकारी के अनुसार बीती रात किसी ने राकेश तिवारी के पोस्टर को जला दिया। सुबह एबीवीपी समर्थक कॉलेज पहुचे तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। लेकिन किसी ने इसकी शिकायत नहीं की। माहौल गरम होने से पहले ही तारबाहर थाना प्रभारी एस के शुक्ला सीएमडी कॉलेज पहुच गये।  छात्रो और सीएमडी कॉलेज के प्रचार्य से मामले की जानकारी ली। सीएमडी कॉलेज के प्राचार्य ने इससे मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी का नहीं होना बताया। शुक्ला ने बताया कि अभी तक किसी ने पोस्टर जलने को लेकर थाने में शिकायत नहीं की है। शिकायत करने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
close