सीएमडी कालेज का बाहरी छात्रों पर प्रतिबंध

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

12933128_891558964304188_4774818258606477659_nबिलासपुर—शांतिपूर्ण छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर कॉलेजो में अब बाहरी छात्रो के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का सीएमडी कॉलेज ने निर्णय लिया है। प्राचार्य ने तारबाहर पुलिस के साथ अभियान चलाने का निर्णय लिया है। बहरहाल सीएमडी प्रबंधन के इस अभियान को लेकर छात्र संगठन के माथे पर लकीरे खिच आयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    सीएमडी कालेज ने छात्र संगठन चुनाव को शांतिपूर्ण कराने को लेकर पुलिस के साथ अभियान चलाने का एलान किया है। प्रबंधन ने बाहरी लोगो को कॉलेज प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का निश्चय किया है। प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती ने पांच सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम कॉलेज परिसर में दाखिल होने वाले छात्रो का पहले प्रवेश पत्र की जांच करेगी। इस दौरान पुलिस की मदद ली जाएगी। जिस छात्र के पास प्रवेश पत्र होगा उसे ही कालेज परिसर में प्रवेश करने दिया जाएगा।

             सीएमडी कालेज के प्राचार्य ने बताया कि पांच सदस्यीय टीम में एमएम चंद्राकर, अर्चना शर्मा, शरद बाजपेयी, अरूधंति शर्मा और विनित शर्मा को शामिल किया गया है। टीम ने आज औचक कॉलेज परिसर का औचक निरीक्षण किया। जिनके पास प्रवेश पत्र नहीं था उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखाया।

                            इस दौरान कुछ छात्रों ने बताया कि वे लोग सीएमडी कालेज के छात्र हैं बावजूद इसके उन्हेे परिसर से निकाला गया। प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती ने बताया कि हर साल छात्रसंघ चुनाव में बाहरी लोगो के प्रवेश से कॉलेज बदनाम होता है। ऐसे लोग चुनाव के दौरान कालेज का माहौल बिगाड़ते हैं। इसे देखते हुए बाहरी लोगो के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है।

close