समय और गुणवत्ता से समझौता नहीं…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
kishor rayबिलासपुर—महापौर किशोर राय ने आज वार्ड 28 में आरसीसी नाली निर्माण के पूर्व विधि विधान से भूमि पूजन किया। महापौर ने बताया कि वार्ड 28 में पन्द्रह लाख की लागत से प्री कास्ट स्लैब और आरसीसी नाली का निर्माण किया जाएगा किशोर ने बताया कि शहर के सभी वार्ड वासियों की सम्स्याओं का निराकरण जल्द कर लिया जाएगा।
                              महापौर किशोर राय ने आज वार्ड नं.28 में भूमि पूजन कर स्लैब और नाली निर्माण को हरी झण्डी दिखाया। मेयर ने बताया कि वार्डो में विकास कार्यो के तहत् विभिन्न कार्य कराए जा रहे है। वार्ड 28 में 15 लाख रूपए की लागत से मेडिकल काम्पलेक्स में नालियों के ऊपर प्री-कास्ट स्लैब डाला जाएगा। आर.सी.सी. नाली निर्माण किया जावेंगा।
                        किशोर राय ने बताया कि विकास कार्य में राशि को लेकर किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी। भूमि पूजन के साथ ही ठेला चाल गली से पुष्पराज किराना स्टोर तक 200 मी. नाली निर्माण का काम शुरू कर दिया गया है। भूमि पूजन के अवसर पर मेयर इन-काउंसिल सदस्या रजनी सोनी, पूर्व पार्षद दुर्गा सोनी, श्रीकांत सहारे समेत वार्ड के गणमान्य नागरिक और निगम अभियंता उपस्थित ते।
             इस मौके पर महापौर ने निगम अभियंताओं और ठेकेदार मेसर्स चन्द्र भागा कन्स्ट्रक्शन को विशेष निर्देश देते हुए कहा कि गुणवत्ताहीन कार्यों को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होने निर्धारित अवधि में नाली निर्माण और प्री-कास्ट स्लैब डालने का कार्य पूर्ण करने को कहा। महापौर ने वार्डो में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यो को प्राथमिकता के साथ बरसात के पहले पूर्ण करने का आश्वासन दिया है।
close