शिक्षकों ने मांगा अप्रैल का वेतन…

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

COLLECTORATEबिलासपुर—खोडरी के व्याख्याता और पंचायत शिक्षकों ने 2016 अप्रैल का  वेतन नहीं मिलने की शिकायत अतिरिक्त कलेक्टर के.डी कुंजाम से की है। एडीएम ने जिला पंचायत अधिकारी को मामले का निराकरण करने का निर्देश दिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                दोपहर को पेण्ड्रा ब्लाक खोडरी शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला के  व्याख्यता पंचायत और सहायक शिक्षकों ने कुंजाम से वेतन नहींं मिलने की शिकायत की है। कलेक्टर कार्यालय शिकायत लेकर सभी 6 शिक्षकों ने बताया कि अप्रैल 2016 का वेतन अभी तक नहींं दिया गया है। आबिद अंसारी ने बताया कि पिछली बार शिकायत में अधिकारियों ने बताया था कि तकनीकी समस्या के कारण वेतन नही दिया गया। लेकिन जल्द ही भुगतान कर दिया जाएगा। बावजूद इसके साल भर बाद भी अप्रैल महीने का भुगतान नहीं किया गया।

                                                                  व्याख्यता पंचायत और सहायक शिक्षकों ने कुंजाम से कहा कि अप्रैल माह का वेतन जल्द से जल्द दिये जाने का कष्ट करें। खोडरी स्कूल में करीब 20 शिक्षक काम करते हैं। जिनमें दस शिक्षकों को अप्रैल 2016 का वेतन नहीं दिया गया है। शिक्षकों की शिकायत के बाद अतिरिक्त कलेक्टर के.डी.कुंजाम ने जिला पंचायत कर्मचारी सौरभ सक्सेना को मामले का निराकरण करने का आदेश दिया है।

close