वोडाफोन के नए प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ डाटा भी

Shri Mi
1 Min Read

[wds id=”14″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

Vodafone_indexनईदिल्ली।टेलीकॉम सेक्टर में Reliance Jio की चुनौती इतनी बड़ी है कि बाकी कंपनियों पर हर हफ्ते कुछ नया करने का दबाव बना रहता है। अब वोडाफोन ने अपने 4जी प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं- सुपरडे और सुपरवीक। ये प्लान क्रमशः एक दिन और हफ्ते भर की वैधता के साथ आते हैं। वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहक 19 रुपये से शुरू होने वाले इन प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 4जी डेटा का फायदा उठा पाएंगे।Vodafone सुपरडे और वोडाफोन सुपरवीक प्लान अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डेटा के साथ आते हैं। वोडाफोन सुपरडे प्लान में ग्राहक वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकेंगे।

                    4जी हैंडसेट होने की स्थिति में 100 एमबी डेटा भी मिलेगा। बता दें कि 1 दिन की वैधता वाले इस प्लान की कीमत 19 रुपये है। इससे ज़्यादा फायदेमंद 49 रुपये वाला प्लान है। यह पैक वोडाफोन सुपरवीक प्लान का हिस्सा है। इस प्लान में भी ग्राहकों को वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। 4जी हैंडसेट होने की स्थिति में 250 एमबी डेटा भी मिलेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close