विरोध के बीच महापौर ने किया वार्ड 54 का भ्रमण

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

kishor rayबिलासपुर— महापौर किशोर राय ने आज वार्ड क्रमांक 54 का निरीक्षण किया। हेमूनगर में स्थानीय लोगों से मिलकर समस्याओं को सुना और उसे जल्द निराकरण करने का अधिकारियों को निर्देश भी दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                वार्ड क्रमांक 54 का निरीक्षण के दौरान माहापौर को सभी बस्तियों में पेयजल बिजली और पानी निकासी व्यवस्था को लेकर शिकायत मिली। महापौर ने स्थानीय पार्षद के साथ स्थानीय लोगों के साथ बैठक भी की। महापौर को इस दौरान लोगों से राशन कार्ड नहीं बनने की भी शिकायत मिली। उन्होंने पार्षद को तत्काल समस्या से निजात दिलाने का निर्देश दिया। निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान महापौर किशोर राय ने सड़कों भी निरीक्षण किया। उन्होने बदहाल सफाई व्यवस्था को लेकर सफाई विभाग को फटकारा भी। महापौर ने सफाई अमले और स्वास्थ्य अमले को क्षेत्र में सजग रहते हुए साफ सफाई और पेयजल व्यवस्था को दुरूस्त करने को कहा।

                                         निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान महापौर को स्थानीय लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा। सभी ने महापौर से कहा कि वोट लेते समय हाथ जोड़कर घर पहुंच जाते हैं चुनाव खत्म होने के बाद यहां हम लोगों की खोज खबर कोई लेने नहीं पहुंचता है। रेलवे वार्ड की समस्या से रूबरू होते हुए किशोर राय ने स्थानीय लोगों को बताया कि उनकी समस्याएं जल्द ठीक कर ली जाएंगी। बावजूद इसके स्थानीय लोगों ने पार्षद और महापौर को जमकर खरी खोटी सुनाई। साथ ही स्थानीय लोगों ने सफाई व्यवस्था पर जमकर भडास निकाला।

close