विनोद तिवारी जोगी पार्टी के युवा ब्रिगेड अध्यक्ष

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Pic-4-Mobile Appबिलासपुर— अजीत जोगी ने विनोद तिवारी को छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ जनता युवा कांग्रेस जोगी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।विनोद तिवारी ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव से त्यागपत्र दिया है। राहुल को अजीत जोगी ने मोबाइल एप्प के माध्यम से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी  का पहला सदस्य बनाया है। नई पार्टी का संस्थापक सदस्य बनने उत्सुक युवाओं ने भी इस अवसर पर सदस्यता ग्रहण की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                      रायपुर में  सदस्यता मोबाइल एप्प को लॉन्च करते हुए जोगी ने मीडिया को बोरों में रखे 75 लाख सदस्यों के फॉर्म दिखाये। जोगी ने बताया कि कभी इस फार्म को दिल्ली की कांग्रेस मण्डली ने लेने इंंकार कर दिया था।  75 लाख सदस्यों में से ही छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस जोगी के संस्थापक सदस्य बनाया जाएगा। जोगी ने कहा कि  छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस  जोगी के संस्थापक सदस्य मोबाइल और सदस्यता फॉर्म के साथ जुड़ेंगे। पार्टी में शामिल हुए सभी संस्थापक सदस्यों को पार्टी सामाजिक.आर्थिक सुरक्षा प्रदान करेगी। पैकेज बनाया जा रहा है जिसकी घोषणा जल्द की जायेगी।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी  का मोबाइल सदस्यता एप्प देश का सबसे सरल और सुगम एप्प है। इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफार्म पर बनाया गया है। सदस्य बनने के इच्छुक लोग एप्प को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने मिस्ड कॉल करेंगे। एसएमएस मिलते ही लिंक को डाउनलोड कर सदस्यता एप्प को इनस्टॉल किया जा सकेगा।

close