राह चलते करते थे लूटपाट… 12 मोबाइल जब्त…विशेष टीम की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170705-WA0016 IMG-20170705-WA0015बिलासपुर— राह चलते लोगों से मोबाइल लूटपाट करने वाले नाबालिग समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक राह चले मोबाइल से बातचीत कर रहे लोगों से झपटा मारपकर मोबाइल फरार हो जाते थे। दोनों आरोपियों को पुराना बस स्टैण्ड स्थित राजीव प्लाजा से हिरासत में लिया गया है। आरोपियों पर धारा 41-1- 4 और 379 का मामला दर्ज किया गया है। बालिग आरोपी का संजू शर्मा पिता नंदलाल शर्मा साँई आनंदम के पास का रहने वाला है।

               आईएस शलभ सिन्हा ने बताया कि मोहम्मद इमरान पिता गुलाम रसूल ने पांच मार्च को तारबाहर थाने में मोबाइल लूटपाट किए जाने की शिकायत की थी। मोहम्मद इमरान ने बताया कि न्यू जोन आफिस के पास वह मोबाइल से बातचीत कर रहा था। इतने में स्कूटी पर सवार दो अज्ञात लोगों ने झपटा मार मोबाइल लेकर फरार हो गए।

                पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस टीम ने राह चलते मोबाइल की लूटपाट करने वालों की तलाश शुरू की। मुखबिर से जानकारी मिली कि राजीव प्लाजा के पास दो लोग मोबाइल बेचने के फिराक में घूम रहे हैं। शलभ सिन्हा ने बताया कि पुलिस टीम को भेजकर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया। हिरासत में लिए दोनों आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है।

                     कड़ाई से पूछताछ करने पर साँई आनन्दम निवासी आरोपी संजू शर्मा ने बताया कि दोनों नें मिलकर कई लोगों से मोबाइल छीनी है। संजू शर्मा के अनुसार दोनों ने तारबाहर, तोरवा,कोतवानली थाना समेत कई जगहों से विभिन्न कंपनियों की करीब 12 मोबाइल की लूटपाट की है।  शलभ सिन्हा ने बताया कि आरोपियों के पास से मेस्ट्रो स्कूटी भी जब्त किया गया है। स्कूटी पर सवार होकर आरोपी अपने मंसूबों को अमलीजामा पहनाते थे। मामले को तारबाहर के हवाले कर दिया गया है।

close