रायगढ़ के युवा का आईपीएल में चयन,गौरव की बात-अमर

Shri Mi

rgh_fileबिलासपुर।छत्तीसगढ़ खेल के क्षेत्र में सतत् प्रगति कर रहा है।रायगढ़ के युवा का आईपीएल में चयनित होना गौरव की बात है।ये बातें नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल ने शनिवार को राजारघुराज सिंह स्टेडियम में आयोजित बेन्ट्रन क्रिकेट के समापन मौके पर कही।निकाय मंत्री ने इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों से आये खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।अमर अग्रवाल ने खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर महापौर श्री किशोर राय, विजय केशरवानी, राकेश तिवारी, क्रिकेट टीम के कप्तान एवं विभिन्न क्षेत्रों से आये खिलाड़ी एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे।

                           साथ ही शनिवार को निकाय मंत्री ने बिलासपुर के चांटीडीह में लगभग 46 लाख रूपये लागत के चार सामुदायिक भवन, जिम एवं अन्य विभिन्न कार्यों का लोकार्पण किया। इसके लिए उन्होंने स्थानीय नागरिकों एवं युवाओं को बधाई दी।नगरीय प्रशासन मंत्री ने युवाओं से कहा कि जिम का लोकार्पण तो हो गया है।इसका बेहतर संचालन के लिए एक समिति बनाएं, लाईट, पानी और सफाई बनाएं रखने के लिए कम से कम शुल्क निर्धारित करें।

                        मंत्री ने जिम को व्यवस्थित बनाएं रखने के लिए विशेष जोर दिया और कहा कि यहां पर बनाएं सामुदायिक भवन भी विभिन्न कार्यक्रमों के लिए लोगों का काम आयेगा। प्रकाश व्यवस्था की जानकारी लेते हुए उन्होंने कहा कि आगामी 6 माह के अंदर एलईडी लाईट पूरे शहर में लग जायेगी।इसके अलावा उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही स्वास्थ्य स्मार्ट कार्ड की जानकारी दी। चांटीडीह में लगभग 46 लाख रूपये लागत के 04 सामुदायिक भवन, जिम सामग्री, रामायण चैक सौंदर्यीकरण, सुलभ शौचालय एवं स्नानागार का लोकार्पण किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close