युवती की लाश की पहचानःपीएम रिपोर्ट का इंतजार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161015-WA0107बिलासपुर–देवरीडीह के पास अरपा नदी में एक दिन पहले युवती की मिली लाश की शिनाख्त हो गयी है। युवती का नाम राखी चन्द्राकर है। समाचार पत्र में फोटों छपने के बाद परिवार के लोगों ने सिम्स पहुंचकर युवती की शिनाख्त की है। युवती की मां ने बताया कि राखी 12 अक्टूबर को झांकी देखने घर से शाम को निकली थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          तोरवा पलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक दिन पहले देवरीडीह में मिली लाश की शिनाख्त कर ली गयी है। युवती के परिवार के सदस्यों ने आज सिम्स पहुंचकर लाश की शिनाख्त राखी चन्द्राकर के रूप में की है। युवती की मां संतोषी ने बताया कि 12 अक्टूबर को बड़ी बेटी राखी टिकरापारा स्थित घर से सहेलियो के साथ दुर्गा झांकी देखने गयी थी।

                        मां ने बताया कि राखी खुले विचार की लड़की थी। मां के अनुशासन से परेशान होकर वह नानी के साथ रहती थी। पुलिस ने बताया कि वह घरों की साफ सफाई करती थी। परिजनो ने हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना के दिन राखी झांकी देखने गयी थी। घर नहीं लौटने के बाद भी परिजनो ने गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज नही कराई थी।

                 तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि राखी किन परिस्थितियो में अरपा नदी के पास पहुंची। मामले में जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बारे में कुछ जानकारी मिलेगी।

close