मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो आमरण अनशन पर बैठेंगे, नेतराम

Chief Editor
2 Min Read

net ram 1बिलासपुर । लोकसुराज अभियान के दौरान खुद को मुख्यमंत्री बनाने की माँग करने वाले नेत राम साहू ने माँग पूरी न होने पर आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है। नेत राम साहू कोटा ब्लॉक के सेमरा गाँव के रहने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नेतराम साहू ने जिला कलेक्टर के नाम एक अर्जी पेश की है। जिसकी कॉपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, एसपी बिलासपुर, एसडीएम कोटा, सीईओ कोटा, तहसीलदार कोटा , तहसीलदार रतनपुर और थाना प्रभारी रतनपुर के नाम भी भेजी गई है। आवेदन में कहा गया है कि लोक सुराज अभियान 2017 में जनहित से जुड़े कई मामलों पर मांग रखी गई है। जिसमें से एक मुझे (नेतराम साहू को)  छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की गई है।जिसका आवेदन क्रमांक 11707040950018 है।लोक सुराज अधिकारियों ने बकायदा इसकी पावती दी है और लोकसमाधान शिविर 3 मई स्थान हाई स्कूल मैदान चपोरा दिया गया है।

नेतराम साहू ने अपने आवेदन में आगे लिखा है उन्हे पूरी उम्मीद है कि उनकी माँग पूरी कर दी जाएगी। चूकि मुख्यमंत्री ने लोकसुराज अभियान की शुरूआत में कहा था कि इस दौरान मिलने वाले सभी शिकायतों और माँगों का निराकरण कर दिया जाएगा। इस बार लोक सुराज अभियान पूरे छत्तीसगढ़ में लोगों को नए कलेवर में दिख रहा है। चूंकि खुद मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह लोकसुराज शिविर में जाकर प्रत्येक माँग और शिकायतों का निराकरण कर रहे हैं।जिससे छत्तीसगढ़ में उनका जनाधार निश्चित रूप से बढ़ा है।

उन्होने आगे लिखा है कि जनहित में यह माँग रखी है। और संविधान भी यह अधिकार देता है कि संविधान के आधार पर करने योग्य मांग पूरी की जाए। कोई ऐसी वजह( नियम) नहीं है कि मेरी माँग पूरी न की जा सके।और मैने लोकहित में यह माँग रखी है। नेतराम साहू ने समय सीमा में अपनी माँग पूरी करने का अनुरोध किया है। साथ ही 3 मई को माँग पूरी न होने पर 4 मई से महामाया चौक रतनपुर में आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी भी दी है।

close