माया मिली ना राम….हिरासत में आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150714-WA0010IMG-20150714-WA0012बिलासपुर– सरकंडा थानान्तर्गत बंधवापारा ड्रीमलैण्ड हायर सेकन्ड्री स्कूल के पास पत्रकार के घर चोरी का प्रयास करते एक युवक को हिरासत में लिया गया है। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

सरकंडा के बंधवापारा में दिन दहाड़े चोरी का प्रयास करते हुए एक आरोपी को मकान मालिक ने पकड़ा है। जानकारी के अनुसार ड्रीमलैण्ड स्कूल के पास पत्रकार हीराजी राव सदाफले के सूने मकान में आरोपी ने धावा बोला। इसके पहले मकान मालिक पहुंचता उसने घर में रखे दो आलमारी के लाक आरोपी ने तोड़ दिया। आलमारी में रखे सामान को इसके पहले वह लेकर फरार होता इसी दौरान पड़ोसी की सूचना पर हीराजी सदाफले का परिवार घर पहुंच गया। और चोर को अपने कब्जाे में कर लिया।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस को सदाफले ने आरोपी को सौंप दिया ैह। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी का नाम सोनू यादव निवासी बंधवापारा है। सोनू आदतन अपराधी बताया  जा रहा है। पहले भी कई मामलों में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।  मिली जानकारी के अनुसार चोर ने हीराजी सदाफले के घर में घुसने से पहले पड़ोसी घर को निशाना बनाया था। लेकिन बाथरूम में घर का एक युवक फ्रेस हो रहा था। उसने चोरी की नीयत से घुसे सोनू को देख लिया। इसके बाद  सोनू ने पडोस के पत्रकार के घर को अपना निशाना बनाया। लेकिन पड़ोसी युवक की ही सजगता से सदाफले मौके पर पहुंचकर चोर को पकड़ लिया। बाद में उसे सरकंडा थाने के हवाले कर दिया।

close