भिलाई में मिली लापता नाबालिग छात्रा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर—-घर से लापता नाबालिग बालिका भिलाई स्टेशन में मिली। तोरवा पुलिस के अनुसार सीडब्लूसी बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। नाबालिग फिलहाल पुलिस संरक्षण में है। जल्द ही परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                तोरवा थाना क्षेत्र से गायब नाबालिग छात्रा के परिजनों ने 6 अगस्त को थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाया। परिजनों के अनुसार रिपोर्ट लिखाने से पहले वे लोग नाबालिग की तलाश की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों के अनुसार उनकी बच्ची बाजार से अचानक गायब हो गयी। मां ने बताया कि देर शाम जब बेटी घर नहीं आयी तो आस पड़ोस के अलावा रिश्तेदारों से सम्पर्क किया। लेकिन उसका पता नहीं चला।

                 छानबीन के बाद नाबालिग की मां ने 6 अगस्त को तोरवा थाने में गुम इंसान दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में 363 और 366 का अपराध दर्ज कर नाबालिग की तलाशी में जुट गयी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि नाबालिग को रेलवे स्टेशन की ओर जाते देखा गया था। पुलिस को एक मोबाइल नम्बर भी मिला। ट्रेस करने पर लोकेशन भिलाई के आस पास पाया गया। पुलिस टीम नाबालिग को तलाशने भिलाई पहुंच गयी।

                     रेलवे स्टेशन के पास पुलिस को परेशान एक नाबालिग दिखाई दी । जिसे अभिरक्षा में लेकर पुलिस बिलासपुर पहुची। नाबालिग को सीडब्लूसी के सामने खड़ा किया। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि नाबालिग के बायान के आधार पर ही कोई निर्णय लिया जाएगा। अगर घटना में नाबालिग ने किसी लड़के का नाम लिया तो मामले में आईपीसी की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

close