बृजमोहन ने किया सीनियर एईओ को सस्पेंड

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुरलोक सुराज अभियान में गुुरु जिआरले के बिल्हा विकासखण्ड के ग्राम मोहदा में आयोजित शिविर में कृषि, पशुपालन, मत्स्य, जल संसाधन, आयाकट, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए। उन्होंने 03 महत्वपूर्ण कार्यों के लिए 34 लाख रूपये देने की घोषणा की। अग्रवाल ने शिविर में 02 किसानों को स्प्रेयर पंप, सेवा सहकारी समिति हिर्री के 05 हितग्राहियों को ऋण चेक, 02 किसानों को हेल्थ कार्ड एवं 05 किसानों को डेबिड कार्ड का वितरण किया। कृषि मंत्री ने कृषि विस्तार अधिकारी अनिल शुक्ला को गलत जानकारी देने पर तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            कृषि मंत्री ने गुजरात कृषि महोत्सव में शामिल होने वाले क्षेत्र के किसानों के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।वहीँ कृषि मंत्री ने कहा कि हर कार्यालय में शिकायत पंजी का संधारण करें और माह में एक बार अपने अधीनस्थ विकासखण्ड स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर शिकायत निराकरण की समीक्षा करें। इससे शासन द्वारा संचालित विभिन्न योजना कारगर सिद्ध होगी।अग्रवाल ने कार्यपालन अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी से नलजल योजना के संबंध में जानकारी लेते हुए कहा कि बंद पड़ी योजना को 07 दिन के अंदर चालू करें और इसकी रिपोर्ट उन्हें दें।

                           इसी तरह उन्होंने जिले में दीनदयाल उपाध्याय, ग्राम ज्योति एवं मुख्यमंत्री मजराटोला, विद्युतीकरण के संबंध में समीक्षा करते हुए कहा कि क्षेत्र में मांग के अनुरूप कनेक्शन देने के लिए प्रयास करें। इसके साथ ही जहां लो-वोल्टेज की समस्या है, उसका भी समाधान करें। किसानों के पंप कनेक्शनों को भी समय पर दें।loksuraj abhiyan 2017 gram mohadha vikashkand bilha me sichiy,krhishi,pashupaln mantri shamil huey (6)

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close