बारगाँव पहुंची ऋचा जोगी ने कहा-रमन सरकार बहन बेटियों की रक्षा करने मे नाकाम

Shri Mi

berla_richa_jogi_august_indexरायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की नेत्री ऋचा जोगी बेरला के बारगाँव में हुए सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के बीच पहुंची और उनसे दुःख दर्द बांटा। ऋचा जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत पूरी राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की रमन राज में प्रदेश की बहन बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित महसूस कर रही हैं। पूरे पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये। ऋचा ने पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज पर कहा की प्रशासन अपनी सभी सीमाएं लांघ चुका है यदि अब रमन सरकार में थोड़ी भी इंसानियत बची है तो इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाई जानी चाहिए। ऋचा ने पीड़िता समेत सभी गांववालों को आश्वस्त किया कि इस कठिन घडी में पूरा जोगी परिवार उनके साथ खड़ा है।उन्होंने कहा की वे स्वयं एक स्त्री हैं और स्त्री को हो रही पीड़ा को भली भाँती समझ सकती हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                      ऋचा जोगी ने कहा कि रमन सिंह समेत सभी मंत्री अपने कार्यकाल का जश्न मानाने में मस्त हैं। जनता के सुख दुःख से उनका कोई सरोकार नहीं है। प्रदेश की जनता इस बात को भली भाँती समझ चुकी है और भाजपा सरकार को २०१८ में जनता ने सबक सिखाने का मन बना लिया है।

                                  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो अजीत जोगी ने भी सभा को मोबाइल से सम्बोधित करते हुए कहा कि वे शीघ्र ही बारगांव आएंगे और जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता तब तक वे और उनकी पार्टी के समस्त कार्यकर्ता सभी ग्रामीणों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर न्याय के लिए लड़ते रहेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close