प्रधानमंत्री का माना एयरपोर्ट पर वैल्कम

Shri Mi
2 Min Read

3765-Accरायपुर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार सुबह स्वामी विवेकानंद विमानतल (माना) में गर्मजोशी के साथ आत्मीय स्वागत किया गया। पीएम मोदी भारतीय वायुसेना के विमान से यहां पहुंचे। विमानतल पर राज्यपाल बलरामजी दास टंडन और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनकी अगवानी की।साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्रियों, राज्य के अनेक सांसदों, विधायकों, विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों सहित शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी प्रधानमंत्री का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर कुछ देर रूकने के बाद प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ राज्योत्सव के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                पीएम वे सबसे पहले जंगल सफारी पहुंचे, जहां उन्होंने राज्य सरकार के वन विभाग द्वारा 320 हेक्टेयर में 200 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित विशाल सफारी का लोकार्पण किया।पीएम ने इस कार्यक्रम के बाद नया रायपुर में ही सार्वजनिक परिवहन सेवा के तहत बस रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम (बीटीआरएस) का शुभारंभ और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया। पीएम इस मौके पर एकात्म पथ का भी लोकार्पण किया। वे इन कार्यक्रमों के बाद दोपहर राज्योत्सव स्थल (पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी उद्योग व्यापार परिसर) पहुंचे और वहां आयोजित विकास प्रदर्शनी में ‘हमर छत्तीसगढ़’ योजना के तहत प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए पंच-सरपंचों से मुलाकात की।पीएम ने प्रदर्शनी स्थल पर मेक इन इंडिया तथा ‘शिल्प ग्राम’ के मंडपों में भी जाएंगे और प्रदेश में हस्तशिल्प के विकास तथा उद्योगों के विकास के लिए हो रहे कार्योें का अवलोकन किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close