पेपर लीक करने वाले के खिलाफ सजा की मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

jcc_parcha_bsp_marchबिलासपुर— परीक्षा से ठीक पहले पांचवीं का गणित पेपर लीक हो गया है। जनता कांग्रेस नेताओंने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव कर दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। नेताओं ने बताया कि गणित का पेपर सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                          जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव कर गणित का पेपर लीक करने वाले खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नेताओं ने बताया कि पांचवी की परीक्षा शुक्रवार को है।ठीकएक दिन पहले गणित का पेपर सोशल मीडिया में आ चुका है। जनता कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि पर्चा लीककाण्ड में विभागीय लोगों का ही हाथ है। दोषी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की जाए।

                इस दौरान जनता कांग्रेस नेताओं ने जिला शिक्षा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। टिकेश प्रताप सिंह ने प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय को बताया कि गणित का पर्चा रायपुर से पेन ड्राइव से बिलासपुर पहुंचा । बिलासपुर जिला शिक्षा विभाग के किसी कर्मचारी ने पर्चा लीक किया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाए।

                    प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय ने बताया कि कि सभी स्थानों का पेपर एक जैसा ही होता है। पर्चा कहां से और किसने लीक  किया इसकी जांच की जाएगी। मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी जाएगी। जांच के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया जाएगा।

 

close