पाठक हत्याकाण्डः बिलासपुर बंद का एलान

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG_20151218_152832बिलासपुर– बिलासपुर पत्रकार क्लब और सर्व नागरिक मंच ने सुशील पाठक हत्याकाण्ड जांच में सीबीआई की हीलाहवाली को लेकर 19 तारीख को बिलासपुर बंद का एलान किया है। आज राघवेन्द्र राव सभा भवन में आयोजित अंतिम बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि मेडिकल दुकान और अस्पताल के अलावा सभी संस्थानों को स्वस्फूर्त बंद रखा जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  लगातार दो दिनों तक चले बैठक में सभी संगठनों ने शांति रैली निकालने के साथ ही बिलासपुर बंद का समर्थन किया है। सर्व नागरिक मंच के आटो और बस चालकों ने स्कूल ,कालेज के साथ ही यात्री परिवहन नहीं किए जाने का एलान किया है।

                                        आज दूसरे तीन राघवेन्द्र राव सभा भवन में आयोजित पत्रकार और शहर के सभी संगठनों के बीच हुए बैठक में सीबीआई की लापरवाही के खिलाफ सर्वसम्मति से बिलासपुर बंद का निर्णय लिया गया है। इस दौरान बारी बारी से डीजल और पेट्रोल आटो संघ,छात्र संघ,कांग्रेस पार्टी,भारतीय जनता पार्टी,एनसीपी,आम आदमी पार्टी,बुधवारी बाजार व्यापारिक संगठन,चैम्बर्स ऑफ कामर्स,जिला उद्योग संघ,थोक और फुटकर विक्रेता संघ,नगर के विभिन्न व्यावसायी और  संगठन के प्रतिनिधियों ने बिलासपुर बंद का समर्थन करते हुए कहा कि पत्रकारों से साथ शहर का एक-एक नागरिक कदम से कदम मिलाकर चलेगा।

                          बैठक के अंत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मेडिकल और अस्पतालों को बंद के दायरे से दूर रखा जाएगा। लेकिन स्कूल,कालेज जरूर बंद रहेंगे। इसके लिए देर शाम स्कूल संचालकों और बस आपरेटरों को सूचित कर दिया जाएगा। पेट्रोल संचालको ने भी पंप बंद रखने का समर्थन किया है।

                    बैठक को सीपत के पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश वाजपेयी,ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला,शहर कांग्रेस प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय,भाजपा वरिष्ठ नेता एल्डरमैन मनीष अग्रवाल,नगर निगम नेता प्रतिपक्ष शेख नजरूद्दीन, जसबीर गुम्बर,चैम्बर्स ऑफ कामर्स के महामंत्री बेनी गुप्ता,आटो संघ नेता,छात्र संगठन के पदाधिकारी, स्वप्निल शुक्ला,समेत नगर के सभी छोटे बड़े संगठनों के पदाधिकारियों ने संबोधित किया। साथ ही बिलासपुर बंद को सफल बनाने के लिए अपने सुझाव भी दिये। साथ ही उपस्थित सभी संगठन पदाधिकारियों ने अपने-अपने स्तर पर बंद को सफल बनाने का जिम्मा भी लिया।

         कार्यक्रम में बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष शशिकांत कोन्हेर,सचिव कमलेश शर्मा,सह-सचिव मनीष शर्मा,वरिष्ठ पत्रकार विश्वेष ठाकरे समेत सभी वरिष्ठ पत्रकार और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

close