निगम के पेट्रोल पंप मे लगी स्वाइप मशीन

Shri Mi
2 Min Read

swipe_fuel_mungeli_naka_file♦मुंगेली नाका पेट्रोल पंप मे लगी मशीन
बिलासपुर।आम नागरिको को कैशलेस ट्राॅनजक्शन हेतु बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने तथा कैशलेस के माध्यम से पेमेंट के लिए मंगलवार को मुगेंली नाका मे निगम के पेट्रोल पंप पर महापौर किशोर राय ने कैशलेस स्वाईप मशीन का मेयर इन काउंसिल के सदस्यों , बैक अधिकारियों एवं इंडियन आॅयल कार्पोरेशन अधिकारियो की मौजूदगी में शुभारंभ किया। स्वाईप मशीन के शुभांरभ मौके पर महापौर ने नागरिकों से अपील कि वे अपनी सभी खरीदारी एवं केशलेस भुगतान सभी सुविधाओं का उपयोग करने हेतु अपील की तथा स्वाईप मशीन का अधिक से अधिक उपयोग करने कहा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                                     स्वाईप मशीन के शुभांरभ पर मेयर इन काउसिंल के सदस्य राजकुमार पमनानी,श्याम साहु एवं सुकांत वर्मा तथा एच डी एफ सी बैक के शाखा प्रबंधक श्री दुर्जती  मुखर्जी,कनक कुमार देवनाथ इंडियन आॅयल कार्पोरेशन के अधिकारी आर के सोनी सहित कार्यपालन अभियंता युर्जीन तिर्की उपअभियंता ललित त्रिवेदी सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थें। स्वाईप मशीन पर शुभारंभ पर राजीव जगदीश सेठ ने अपने वाहन में 2400.00 रू. का डीजल लिया और स्वाईप मशीन से भुगतान किया ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close