दुकान हिस्सेदारी को लेकर थाने पहुंचा विवाद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— चांटापारा में दुकान बटवारे का विवाद सामने आया है। दोनो पक्ष शिकायत करने थाने पहुंचे लेकिन यहां भी आपस में उलझ गए। पुलिस बीच बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षो की शिकायत पर जांच होगी।

                 प्रताप चौक के पास वेन्डिंग दुकान के बटवारे को लेकर विवाद सामने आया है।  दुकान संचालक संतोष की दो पत्नी है। संतोष की मौत के बाद दोनों पत्नी दुकान बटवारे को लेकर तकरार शुरू हो गया। पत्नी इद्राणी शर्मा और उसकी बेटी दुकान का रिनुवेशन करवा रही थी इसी बीच किसी ने संतोष की दूसरी पत्नी नीता बानी को फोन पर सूचना दे दी।

                            नीता अपने बच्चियों के साथ दुकान पहुंच गयी। दोनों के बीच दुकान पर कब्जे को लेकर विवाद होने लगा। नीता ने रीनुवेशन का विरोध किया। इंद्राणी के साथ अंकुश ठाकुर ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढा कि दोनों थाने पहुंच गए। इंद्राणी ने बताया कि वह पति के दुकान में बैठने गयी थी। इस बीच नीता बनी ने उसके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

                      इन्द्राणी के कुछ देर बाद नीता बनी भी थाने पहुंच गयी। दोनो पक्षों के बीच थाने में ही कहासुनी शुरू हो गयी। थाना प्रभारी ने दोनो पक्षो की शिकायत को लेकर जांच करने को कहा है।

close