दिलवाले का विरोध..बजरंगियों ने फूंका पोस्टर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20151218-WA0006बिलासपुर–असहिष्गुणता पर शाहरूख के दिए बयान को ताजा करते हुए बजरंगियों ने आज थियेटर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद नेहरू चौक पर दिलवाले शाहरूख का पुतला दहन किया। इस दौरान बंजरंगियों ने शहर का भ्रमण कर लोगों से फिल्म का बहिष्कार करते हुए लोगों से शाहरूख के फिल्म को नहीं देखने की अपील भी की।

                   आज बजरंग दल के नेताओं ने शहर के विभिन्न फिल्म थिएटर पहुंचकर लोगों से फिल्म नहीं देखने की अपील की। बजरंग दल के नेताओं ने टाकीज में पहुंचकर दर्शकों को शाहरूक के फिल्म का बहिष्कार करने के साथ शो बंद करवाया। हालांकि इस दौरान पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था देखने को मिली। लेकिन बजरंगियों के सामने उनकी एक नहीं चली।

                              सहिष्णुता पर कुछ माह पहले दिये शाहरूख बयान का विरोध करते हुए आज बजरंग दल के प्रभारी राजेन्द्र सिंह की अगुवाई ने बजरंग के नेताओं ने दिलवाले फिल्म का बैनर और पोस्टर जलाया। उग्र प्रदर्शन करते हुए शहरवासियों को दिलवाले नहीं देखने की अपील भी की। बजरंगियो ने नगर के प्रमुख सिनेमाघरों 36 माल, रामा मेग्नेटो और शिव टाकिज पर धावा बोला। उग्र  प्रदर्शन करते हुए दिलवाले का पोस्टर और बैनर जलाया।

                बजरंग दल के प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने माल और थियेटर के संचालको से फिल्म नहीं दिखाने की बात कही। बजरंगियों के तेवर को देख संचालकों ने फिल्म प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगा दिया। राजेन्द्र सिंह ने बताया कि शाहरूख खान देश विरोधी बाते करते है। उन्होने इसके पहले भी आईपीएल मैच के दौरान छत्तीसगढ़ के खिलाफ बयान देकर अपमानित किया था। जिसके चलते हम ऐसे देश और प्रदेश विरोधी लोगों की फिल्मों का बहिष्कार करते हैं। इसलिए ऐसे लोगों की फिल्मों नहीं चलने देंगे। खबर है कि बिलासपुर के अलावा रायपुर दुर्ग और भिलाई में भी व्हीएचपी और बजरंग दल ने फिल्म का ना केवल वहिष्कार किया है। बल्कि उग्र प्रदर्शन करते हुए फिल्म थियेटरों पर ताला भी लगाया है।

close