जोगी बोले- मैं छत्तीसगढ़ की माटी के लिए लड़ रहा…. मेरे विरोधी मेरी जाति के लिए लड़ रहे….

Shri Mi
2 Min Read

jogi_june_14रायपुर।आज राजधानी रायपुर लौटते ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष  अजीत जोगी  का जोरदार स्वागत हुआ । हजारों की संख्या में विमानस्थल पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जोगी  का अभिनंदन किया । अपने निवास स्थान पहुँचने के पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए,  अजीत जोगी  ने अपने पांच लाइनों के जोरदार पंच से सभी प्रश्नों का उत्तर दे दिया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अजीत जोगी बोले  कि सब देख सकते हैं कि छत्तीसगढ़ में अगले वर्ष होने वाले चुनावी मुकाबले का मैदान तैयार हो चुका है । उन्होने कहा कि  2018 में एक चेहरा बनाम कई चेहरे होंगे और  जोगी बनाम अन्य के बीच मुकाबला  होगा । उनका कहना है कि  छत्तीसगढ़ में जोगी सरकार बनाना तय इसलिए हुआ कांग्रेस-भाजपा के बीच महागठबंधन बन गया है । जोगी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ की माटी के लिए लड़ रहा हूँ औऱ  विरोधी मेरी जाति के लिए लड़ रहे हैं। उन्होने कहा कि  कांग्रेस मेरे नाम के ऑक्सीजन पाइप से जिंदा है और मेरा नाम सुनकर भाजपा की सांस अटक जाती है। उन्होने पाँचवी बात कही कि  17 साल से हो रही है ‘जोगी’ पर पीएचडी  और  फंसाओ, हटाओ, दबाओ  की कोशिश चल रही है। लेकिन विरोधी  न पहले सफल हुए और न आगे सफल होंगे ।
(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close