काली पट्टी बांधकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20161103-WA0248बिलासपुर– दिल्ली में पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने की आत्महत्या और मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने काली पट्टी बांधकर मौन प्रदर्शन किया है।  आप नेताओं ने बताया कि वन रैंक वन पेंशन मामले में केंद्र सरकार का छल अब सबके सामने है। पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने आत्महत्या की है। 2 नवंबर को जब मृतक के परिजनों से मिलने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्पताल पहुंचे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने शहीद राम किशन के परिजनों को बंधक बनाकर सेना का अपमान किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             आप नेताओं ने कहा कि ओरओपी मामले में केंद्र सरकार की नीतियों से आहत होकर राम किशन ने आत्मघाती कदम उठाया है। धीरे धीरे सैनिको और देशवासियों को मालूम हो चुका है कि ओआरओपी मुद्दे पर केंद्र सरकार जनता को गुमराह कर रही है। केन्द्र सरकार पूरी तरह से निरंकुश हो चुकी है।संवैधानिक पदाधिकारी जब पीड़ित परिजनों से मिलने जाता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। केन्द्र सरकार के निर्देश पर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी लोकंतंत्र को शर्मसार करने वाली घटना है।

            आप नेताओं ने बताया कि आज हम लोगों ने काली पट्टी बांध कर सैनिकों के समर्थन में मौन प्रदर्शन किया । केंद्र सरकार की दोहरी नीति का भी विरोध  किया है। आप नेताओं के अनुसार एक तरफ सरकार सर्जिकल स्ट्राईक के नाम पर वाहवाही लूट रही है। तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री चुनावी घोषणा भूलाकर ओआरओपी से किनारा कर रहे हैं।

               आप नेता निलात्पल,जसबीर सिंह,नंदू कश्यप ने बताया कि प्रधानमंत्री मंच से लगातार सैनिकों के हितों की बात करते हैं। अगर यह सच है तो फिर एक पूर्व सैनिक को आत्महत्या की नौबत क्यों आई ? आप नेताओं ने बताया कि  राम किशन ग्रेवाल ने मौत से पहले अपने बेटे से फोन पर बताया कि हम लंबी लड़ाई के बाद भी हार गए… हमारे साथ धोखा हुआ है”।

                                आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी को देश के सैनिकों और आम जनता से माफी मांगनी चाहिए। जिस तरह से दिल्ली पुलिस ने जिम्मेदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। गिर्फातारी संवैधानिक रूप से सरासर गलत है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तारी का विरोध करते हैं। पार्टी नेताओं ने बताया कि केन्द्र सरकार की तानाशाही को अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी ।

Share This Article
close