एक रात में बिलासपुर के तीन लोगों ने क्यों लगाई फाँसी…….. ?

Chief Editor
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर । बीती रात शहर में तीन लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एक ही रात  में फांसी लगाने वाले बिलासपुर शहर के ही हैं। जिनमें से दो की उमर बीस से पचीस साल के बीच है। जबकि एक मामले में पचास साल के अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक पहला मामला सरकंडा थाने के अंतर्गत चौबे कॉलोनी का है। वहां रहने वाला मनूराज पिता लेखराज उमर तेइस साल बीती रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह उसकी खबर नहीं मिलने पर जब उसके घर वालों ने देखा तो कमरे के बाहर से ही उसकी लाश फांसी पर लटकती नजर आई। इसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मनुराज की खुदकुशी की वजह अभी सामने नहीं आई है। लेकिन सुना गया है कि वह नशे का आदी था और कुछ समय से परेशान था।

दूसरा मामला बुधवारी इलाके का है। जहां राकेश तोड़ेकर पिता जयपाल तोड़ेकर ने भी बीती रात  फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।उसकी उमर करीब बीस साल की थी। उसने शिवमंदिर के सामने पीपल के पेड़ पर चढ़कर खुदकुशी की। पिता जयपाल कैंटिन में काम करते हैं।रात करीब डेढ़ बजे के आस-पास उन्हे इस घटना की खबर मिली। फौरन मौके पर पहुंचकर उन्होने पुलिस को इत्तला की । तोरवा पुलिस ने भी इस मामले में मर्ग कायम कर शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में भी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन यह  बात सामने आई है कि राकेश भी नशे का आदी था और पिछले कुछ दिनों से परेशान था।

तीसरा मामला जूना बिलासपुर के हटरी चौक का है।जहां पर एक पचास साल के एक  अधेड़  ने करबला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका नाम गणेश गुप्ता पिता हीरालाल है। इस मामले में भी आत्महत्या का कारण अज्ञात है। कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिम्स पहुंचा दिया है।

close