अधीक्षण अभियंता पर कमीशनखोरी का आरोप

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

chori_sarkandaबिलासपुर—बिलासपुर विद्युत मण्डल के ठेकेदारो ने तिफरा स्थित विद्युत मण्डल कार्यालय में ईई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ठेकेदारों ने अधीक्षक यंत्री डीके भोजक पर विद्युत लाईन निर्माण कार्य में कमीशन मांगने का आरोप लगाया है।ठेकेदार संघ ने मुख्यमंत्री और अध्यक्ष विद्युत कम्पनी से शिकायत की बात की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                  विद्युत लाईन काम के बदले ठेकेदारो से कमीशन मांगने को लेकर आज ठेकेदार संघ ने तिफरा स्थित विद्युत मंडल कार्यालय के सामने नारेबाजी की है। संघ के अध्यक्ष मनीष राठौर  ने बताया कि अधीक्षण यंत्री  डी. के. भोजक ने टेण्डर खोलने के बाद तीन प्रतिशत कमीशन की मांग की है। विरोध करने पर यंत्री ने वर्क आर्डर देने से इंकार कर दिया है।

   ठेकेदार अध्यक्ष के अनुसार भोजक ने कहा कि तीन प्रतिशत कमीशन में वरिष्ठ अधिकारियो का भी हिस्सा होता है। सबकों खुश रखने के कारण ही मैं 7 साल से सिटी सर्कल में काम कर रहा हूं। मनीष ने बताया कि पूर्व अधीक्षण यंत्री से हम लोगों को कोई परेशानी नही थी। लेकिन भोजक ठेकेदारों को लगातार परेशान कर रहे हैं। कमीशन की मांग कर विभाग की छवि खराब को खराब कर रहे हैं।

                               नाराज ठेकेदार संघ पदाधिकारियों ने बताया कि हम लोगों ने मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और अध्यक्ष विद्युत कम्पनी शिवराज सिंह चौहान से लिखित शिकायत की है। शिकायत में मामले में जांच की मांग की है।

close