अंत्योदय एक्सप्रेस को अमर ने दिखाई हरी झण्डी

Chief Editor
2 Min Read

antyodayबिलासपुर।नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन में अंत्योदय एक्सप्रेस को हरी झण्डी दिखाकर टाटा नगर के लिए रवाना किया। लोक मान्य तिलक मुंबई टाटा नगर एक्सप्रेस सप्ताह में एक दिन चलेगी। यह रेल महत्वपूर्ण स्टेशनों में ही रूकेगी। इस एक्सप्रेस में सिर्फ सामान्य वर्ग के 18 कोच है।अग्रवाल ने कहा कि अंत्योदय एक्सप्रेस से इस अंचल के लोगों को ज्ञंतव्य तक जल्दी पहुंचायेगी। इस अवसर पर बिलासपुर सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि यह ट्रेन हमारे अंचल के लिए महत्वपूर्ण है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                इसके चलने से लोगों को काफी लाभ मिलेगा। इस अवसर पर महापौर किशोर राय, रेलवे मण्डल प्रबंधक डी.गोपीनाथ मालिया, अपर मण्डल प्रबंधक ए.के.सोलंकी, एसीएम हर्षिता,एसीएम स्वाइन, संतोष कुमार एवं स्टेशन प्रबंधक किशोर निखारे सहित रामदेव कुमावत,राजेश मिश्रा, लालाभाभा,गौरव सिंह सहित नगर के गणमान्य नागरिक एवं रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

मेडिकल काॅम्पलेक्स का भूमिपूजन
नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल मेडिकल काॅम्पलेक्स (केमिस्ट भवन) के भूमिपूजन एवं जिला औषधि विक्रेता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।अग्रवाल ने जिला औषधि विक्रेता संघ के नवपदस्थ पदाधिकारियों को शपथ दिलाया। नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा कि दवाई का व्यवसाय मानव सेवा से जुड़ा है। यह लोगों के स्वास्थ्य के लिए जरूरी है।

                      लोगों की तबियत खराब होने पर किसी भी समय दवाई की आवश्यकता होती है। जिसे देर रात तक भी दवा उपलब्ध कराकर इस व्यवसाय से जुड़े लोग लोगों की जान बचाते हैं। आने वाले समय में यह व्यवसाय का स्वरूप बदलने वाला है। जी.एस.टी. आने के बाद व्यवसाय का स्वरूप बदलेगा। आयकर एवं विक्रय कर के नियम भी बदल रहे हैं।

close