स्टेयरिंग काटकर निकाला गया ट्रक ड्रायवर का शव..बेलतरा में सड़क हादसा

RATANPUR THANAबिलासपुर— बेलतरा में बीती रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास ट्रक और ट्रेलर के आमने सामने की टक्कर में ट्रक ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गयी है। मृतक का नाम बलदेव प्रसाद ऊर्फ कालू बताया जा रहा है। कालू झारखण्ड का रहने वाला है। घटना के समय कोरबा से कोयला से भरे ट्रक को बिलासपुर की तरफ लेकर आ रहा था।

              बीती रात करीब साढ़े दस बजे रतनपुर थाना के बेलतरा मे कोयला से भरा ट्रक और ट्रेलर में आमने सामने की टक्कर हुई। घटना तकसील ढाबा के पास हुई। ट्रक ड्रायवर बलदेव प्रसाद ऊर्फ कालू कोयले से भरे ट्रक को कोरबा से बिलासपुर की तरफ लेकर आ रहा था। घटना तकसील ढाबे के सामने हुई। सामने से आ रहे ट्रेलर की टक्कर से ट्रक ड्रायवर बलदेव प्रसाद की घटना स्थान पर ही मौत हो गयी। ट्रक का नम्बर CG-10-F-6320 और सामने से ट्रक को टक्कर मारने वाले ट्रेलर का नम्बर CG-04-AD-5619 है।

                                    घटना के बाद लोगों ने ड्रायवर को बचाने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक ड्रायवर स्टेयरिंग में बुरी तरह से फंसा हुआ मिला। लोगों ने तत्काल जानकारी रतनपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्टेयरिंग काटकर बलदेव को बाहर निकाला। रतनपुर स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया। डाक्टरों ने जांच प़ड़ताल के बाद बलदेव की मौत होना बताया है। रतनपुर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>