विधि के छात्रों ने दी आंदोलन की धमकी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG-20170128-WA0012बिलासपुर— विधि महाविद्यालय छात्रों ने आज बिलासपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर गौरी दत्त शर्मा का घेराव किया। छात्रों ने कुलपति के सामने अपनी मांगो को मजबूरी के साथ पेश किया। छात्रों ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाएं होने के कारण पूर्व निर्धारित परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधि महाविद्यालय के छात्रों ने आज कुलपति जीड़ी शर्मा का घेराव कर परीक्षा की तारीख को बढ़ाने की मांग की है। ंचकडीपी ला कालेज के छात्र सचिव दीपक अग्रवाल के साथ विश्वविद्यालय पहुंचकर कुलपति को बताया कि 5, 12 और 19 फरवरी को व्यापम और लोकसेवा आयोग की परीक्षा होनी है। अधिकांश छात्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में है। जिसके चलते छात्र लोग विश्वविद्यालय परीक्षा की तैयारी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं।

छात्र नेता दीपक अग्रवाल ने कुलपति को बताया कि यदि उनकी मांगो को विश्वविद्यालय प्रबंधन नहीं मानता है। तो  विधि के सभी छात्र एकजुट होकर ना केवल उग्र आंदोलन करेंगे। बल्कि विश्वविद्यालय परीक्षा में भी बाधा डालने को विवश होंगे। कुलपति से मुलाकात के दौरान नीरज गोरे धीरज साहू मधु वैश्य प्रमोद चंंद्रा शुभम सिंह समेत काफी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थीं।

close