मेनरोड की दुकान का टीन शेड काटा और चोर ले गए तीन लाख से अधिक नगद

IMG-20170712-WA0001बिलासपुर । शहर में मेनरोड का इलाका भी अब सुरक्षित नहीं रह गया है और मेनरोड की किसी भी जगह को अब चोर अपना निशाना बना सकते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बीती रात चोरों ने मंगला चौक और 36 मॉल के बीच मेनरोड की दो दुकानों पर धावा बोला और 3 लाख से अधिक नगदी पार कर दिया।
(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)
IMG-20170712-WA0002सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक मुंगेली रोड में बचपन स्कूल के सामने अमलतास कालोनी निवासी अजय अग्रवाल की दुकान अजय फेब्रोकेट है। जो पोल्ट्री – मुर्गी दाना की सप्लाई का भी काम करते हैं। बीती रात उनके दुकान के ऊपर का टीन शेड काटकर चोर घुसे और गल्ले में रखे तीन लाख रुपए पार कर दिए । बुधवार की सुबह जब वे अपने नौकर के साथ दुकान पर पहुंचे तो उऩ्हे चोरी का पता चला। इसी बीच यह बात भी सामने आई कि चोर इसके ठीक बगल की दुकान गुजरात कृषि केन्द्र में भी इसी तरह टीन शेड काटकर भीतर घुसे और वहां भी चोरी की। गुजरात कृषि केन्द्र में गल्ले पर रखे दस हजार रुपए चोरों के हाथ लग लए। साथ ही एक सेल्स मेन का बैग भी पार कर दिया ।

                                गौरतलब है कि जिस जगह पर दो दुकानों में एक रात में चोरी हुई है, वह जगह व्यस्ततम सड़क के ऊपर है। यह सड़क दिन के समय इतनी व्यस्त होती है कि रोड पार करने में काफी समय लग जाता है। मॉल की वजह से रात के समय भी वहां पर से लोगों की आवाजाही बनी रहती है। ऐसी जगह चोरी की वारदात से आस- पास के लोगों में दहशत हो गई है।बहरहाल चोरी की खबर मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और छानबबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>