भाजपा पार्षदों पर बरसे अमर,बोले-क्यों नहीं करते जनता का काम

JANDARSHAN AMARबिलासपुर—निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने सोमवार दोपहर को निवास स्थित कार्यालय में भाजपा पार्षदों की बैठक ली। निकाय मंत्री ने पार्षदों को जनहित के मुद्दों को गंभीरता से लेने को कहा। अमर अग्रवाल ने कहा कि कुछ पार्षदों की लगातार शिकायतें मिल रही है। पार्षद जनता की शिकायतों  को लेकर गंभीर नहीं है। कई बार शिकायत के बाद भी पार्षद लोग जनता की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। ऐसे लोगों पर मेरी नजर है।
(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

                       जनता की समस्या निराकरण नहीं किए जाने की शिकायत को गंभीरता लेते हुए निकाय मंत्री ने पार्षदों को जमकर फटकार लगाई। बैठक में महापौर किशोर राय,सभापति अशोक विधानी समेत सभी वार्ड के पार्षद और एल्डरमैन भी मौजूद थे।

          बैठक में मंत्री अमर ने पार्षदों पर सवालों की झड़ी लगाई। उन्होने पूछा कि आखिर बारिश के पहले नालियों की सफाई क्यों नही की गयी। बारिश के बाद नालियों का गंदा पानी वार्ड की गलियों में क्यों जमा हैं। मंत्री के सवालों का किसी भी पार्षद ने संतोषजनक जवाब नही दिया। पार्षदों की मौन पर मंत्री ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यदि उन्हें जनताहित की चिंता नहीं है तो काम काज छोड़े अपना घर संभाले। कुछ देर बार अमर अग्रवाल ने पार्षदों को समझाइश देते हुए कहा कि जो जनता कि शिकायतों को गंभीरता से लेता है वहीं सही मायने में जनसेवक है।

                     मंत्री ने कहा कि जनदर्शन में लोगों की शिकायतें लगातार मिल रही है। किसी का बीपीएल कार्ड नही बना है तो कोई साफ सफाई को लेकर परेशान है। आखिर पार्षद कर क्या रहे हैं। उन्होने सभी हितग्राहियों का कार्ड बनाने का निर्देश दिया ।

                     मालूम हो मंत्री ने पहले भी एक बैठक में पार्षदों की जमकर खिंचाई की थी। उस दौरान मंत्री ने पार्षदों को जमकर फटकारा था। बैठक के बाद  मंत्री अमर अग्रवाल शहर भाजपा मंडल के पदाधिकारियों से मुलाकात की।

Comments

  1. By Shankar

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>