बेहोश हालत में मिले आरक्षक की मौत

civil line p.s.बिलासपुर— कारगिल चौक जरहाभाठा सिंधी कॉलोनी के पास बेहोश एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने जिला चिकित्सालय दाखिल कराया। डॉक्टरो परीक्षण के बाद उसे मृत घोषिित कर दिया। युवक की पहचान नव आरक्षक के रूप में की गयी है।

                                      जानकारी के अनुसार कारगिल चौक के पास सुबह रोहित बचानी के घर से कुछ दूर पर एक युवक बेहोशी की हालत मिला। रोहित बचानी ने  युवक को बेहोश समझ जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया। परीक्षण के बाद डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।  घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। मृतक की पहचान एक अन्य आरक्षक ने विनोद कुमार भगत पिता स्व चमारू राम भगत के रूप में की है।

                    विनोद कुमार रजौरी चट्टान पारा ग्राम पटेला का रहने वाला है। 2011 में पिता की मौत के बाद उसे पुलिस विभाग में सविदा में भर्ती किया गया था।6 जुलाई 2012 को सिविल लाइन मे आमद दी थी। आमद के बाद विनोद को ट्रेंनिग में राजनादगांव भेजा गया था।  भागकर वापस आ गया था। आरआई आरके तिवारी ने बताया कि मृतक 4 जून से गायब था। विनोद पुलिस लाइन के बैंरक में ही रहता था। आदतन शराब खोरी का आदि आरक्षक सिंधी कॉलोनी के पास कैसे पहुचा और किन कारणो से उसकी मौत हुई.. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>