नरेंद्र मोदी पर लिखी किताब ‘द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड’ लॉन्च

Shri Mi
2 Min Read

Narendra-Modi3नईदिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक किताब लिखी गई है। किताब ‘द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड’ का बुधवार को विमोचन किया गया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पुस्तक की लॉन्चिंग की। इस मौके पर मोहन भागवत ने कहा कि मोदी किसी चीज को असंभव नहीं मानते और उनके नेतृत्व में देश को आशा है।नरेंद्र मोदी के सफर को बयां करती इस पुस्तक को बिंदेश्वरी पाठक ने लिखा है, जो सुलभ इंटरनेशनल के प्रमुख हैं। किताब में मोदी के सफर को दर्शाने वाली तस्वीरें एवं शब्द, उनके संघर्ष और 2014 में प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से उनके द्वारा की गयी पहलों का उल्लेख है।मोहन भागवत ने कहा कि हर समाज को एक ठेकेदार की जरूरत होती है और उसके सुख-दुख को समझे और व्यवस्था करे, आज समाज को एक ठेकेदार मिल गया है, वह फैसले ले रहा है जो देश के लिए आवश्यक है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                           इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष और पीएम मोदी के करीबी अमित शाह भी मौजूद रहे। अमित शाह ने मोदी की उपलब्धियों को गिनाया और उनके व्यक्तित्व की खासियतों की चर्चा की। अमित शाह ने बताया कि किस तरह नरेंद्र मोदी के सीएम रहते गुजरात की विकास दर 12 फीसदी थी। उन्होंने कहा मोदी जी ने 12 साल तक जो काम किया उसका जनादेश उन्हें मिला। मोदी सरकार की वजह से लोगों को सम्मान के साथ जीने का मौका मिला है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close