“छत्तीसगढ़ एजेंडा” पर समर्थन मांगने नए राष्ट्रपति से मिलने जाएंगे अजीत जोगी

byte_3 ajit jogiबिलासपुर। विधायक अमित जोगी ने उनके परिवार पर लगातार बिना सिर-पैर के आरोप लगाने वालों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम ने इंडीयन नैशनल कांग्रेस के द्वारा देश की गैर- साम्प्रदायिक ताक़तों के नेतृत्व करने की क्षमतापर एक बार फिर से सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

                        जिस पार्टी ने देश की आज़ादी एवं राष्ट्र-निर्माण में इतनी अहम् भूमिका निभाई थी, आज वो हँसी-मज़ाक़ और चुटकुलों का पात्र क्यों बन गयी है, इस पर आत्मचिंतन करने के बजाए, प्रदेशकांग्रेस अध्यक्ष फिर से जोगी-जाप करने में मशगूल हो गए है। विधायक अमित जोगी ने कहाकि जो लोग ख़ुद का घर सम्भाल नहीं सकते, उनको दूसरों पर आरोप लगाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

                         जोगी परिवार जो कहता है, वो करता है। जोगी परिवार केवल और केवल छत्तीसगढ़ की ढाईकरोड़ जनता के प्रति जवाबदेय है, जिन्होंने विपरीत से विपरीत परिस्थितियों में भी हमें अपनाअपार प्यार और आशीर्वाद दिया है। जोगी परिवार को किसी को सफ़ाई देने की आवश्यकतानहीं है।

                   विधायक अमित जोगी ने स्पष्ट किया कि बहुत जल्द ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) केअध्यक्ष  अजीत जोगी के नेतृत्व में नए राष्ट्रपति से वे भेंट करके “छत्तीसगढ़ एजेंडा“ के सोलह बिन्दुओं पर उनका समर्थन माँगने दिल्ली जाएँगे। अमित जोगी ने आशा व्यक्त की है  कि छत्तीसगढ़ के हितों को सर्वोपरि रखते हुए, दलगत और व्यक्तिगत निष्ठाओं से ऊपर उठकर, प्रदेश के दोनों राष्ट्रीय दल भी “छत्तीसगढ़ एजेंडा“ को अपना समर्थन देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>