आटो में लाश मिलने से सनसनी…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—-पुराना बस स्टैण्ड में आटो में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। तारबाहर पुलिस ने पहली नजर में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            दोपहर पुलिस को जानकारी मिली कि पुराना बस स्टैण्ड में खड़ी एक आटो में लाश है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने पाया कि लाश आटो चालक की ही है। पुलिस ने आनन फानन में पंचनामा कार्रवाई के बाद आटो चालक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

                    पुलिस ने बताया कि पुराने बस स्टैण्ड में आटो क्रमांक सीजी 10 एनसी 6570 में लाश मिलने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंच कर पंचनामा तैयार किया गया। मृतक का नाम पदमलाल पटेल पिता भुवन लाल पटेल है। मृतक रतनपुर का रहने वाला है। बिलासपुर में आटो चलाता था। भुवन लाल पटेल की उम्र करीब 45 साल है।

                पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर पर मारपीट या चोट के निशान नहींं मिले हैं। भुवन की मौत का कारण क्या है पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। तारबाहर थाना प्रभारी बी.के. निषाद के अनुसार पूछताछ के दौरान एक आटोचालक चालक ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे पदमलाल को हिचकी आयी थी। शायद इसी दौरान उसकी मौत हुई है।

                              बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो जाएगा। पुलिस कयास लगा रही है कि भुवनलाल पटेल की मौत हार्ट अटैक से भी हो सकती है।

Share This Article
close